LDC भर्ती 2018 आय एवं दस्तावेजो में अनुपस्थित अभ्यर्थियो के मामले पर बोर्ड ने जारी किया नोटिफिकेशन.....10 फरवरी तक बोर्ड कार्यालय में करना पड़ेगा शुल्क अंतर की फीस के साथ आवेदन....यहां से देखे महत्वपूर्ण जानकारी

जयपुर
IMG_20200201_135224
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित की जा रही एलडीसी भर्ती 2018 के आय 2.5 लाख के कम में हां के तहत आवेदन कर शुल्क में लाभ लेने वाले ऐसे अभ्यर्थी जिनकी वास्तविक आय 2.5 लाख से अधिक के मामले में अभ्यर्थियो को राहत देते हुए शुल्क अंतर की फीस जमा करने के लिए बोर्ड ने नोटिफिकेशन जारी किया है।
आय मामले में जारी बोर्ड के आज के नोटिफिकेशन को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।.                            clickhere आय मामले के कारण फीस में अनावश्यक रूप से लाभ लेने वाले अभ्यर्थियो को अब 10 फरवरी 2020 तक बोर्ड में 100 रुपये के अतिरिक्त पोस्टल ऑर्डर के साथ एप्लिकेशन प्रस्तुत करनी होंगी।
इसके साथ ही दस्तावेजो के सत्यापन में अनुपस्थित रहने वाले अभ्यर्थियो के लिए भी एक बार दुबारा मौका देते हुए नोटिफिकेशन जारी करते हुए अंतिम मौका दिया है।
अनुपस्थित अभ्यर्थियो के मामले में बोर्ड द्वारा जारी नोटिफिकेशन को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।                             clickhere अनुपस्थित अभ्यर्थियो को अब 8 फरवरी 2020 को सेंटर 1 पर पहुंच कर दस्तावेजों का सत्यापन करवाना होंगा।